DESK : अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रानौत ने एक धमाकेदार ट्वीट किया है. कंगना रानौत ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘मैं देख रही हूं कि बहुत से लोग मुझे धमकी दे रहे हैं कि मैं मुंबई वापस नहीं आना. इसलिए मैंने यह फैसला किया है कि मैं अब 9 सितंबर को मुंबई वापस जाऊंगी. मैं वह समय भी शेयर करूंगी जब मैं मुंबई हवाई अड्डे पर उतरुंगी, किसी के बाप की हिम्मत है तो रोक ले…’

इसके साथ ही कंगना ने स्माइली भी शेयर किया है कंगना के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं. लोग कंगना को शेरनी कह कर बुला रहे हैं. हाल ही में कंगना ने बताया कि शिवसेना नेता संजय राउत से उन्हें खुलेआम धमकियां मिल रही हैं.

अपने इसी ट्वीट में उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) से कर डाली, जिसके बाद बॉलीवुड सेलेब्स की नाराजगी बाहर आई और इस मसले पर सोशल मीडिया पर ही सेलेब्स ने कंगना को आड़े हाथों लिया. मुंबई वापस न आने की धमकियों के बीच कंगना ने फिर एक ट्वीट किया है और धमकी देने वालों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए बताया कि वह मुंबई वापस आ रही हैं. बता दें कि कंगना सुशांत केस में शुरू से ही बयान दे रही है, जिसके बाद उन्हें टारगेट किया जा रहा है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here