DESK : सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस में सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज की गई एफआईआर को सही माना है. वहीं सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में जांच के सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं. कोर्ट के इस फैसले के बाद सुशांत के परिवार और उनके करोड़ों फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है. अब सभी को सुशांत को न्याय मिलने का इंतजार है.

इन सब के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार इस केस को लेकर एक्टिव हैं. कंगना ने अब सुपरस्टार आमिर खान पर सवाल खड़े किए हैं. कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा कि इंडस्ट्री में से किसी ने भी सीबीआई जांच के लिए आवाज नहीं उठाई है. इसके बाद उन्होंने आमिर खान का नाम लेते हुए कहा कि यहां तक कि आमिर खान ने भी इस बारे में कुछ नहीं बोला जो कि उनके साथ पीके में काम कर चुके हैं.

इसके बाद कंगना ने कहा कि एक तरफ जहांआमिर कुछ नहीं बोले वहीं अनुष्का शर्मा भी पूरी तरह से खामोश हैं.जबकि इन दोनों ने उनके साथ पीके में काम किया था. इसके बाद कंगना ने आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी का भी उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि आपकी ही इंडस्ट्री में काम करने वाले आपके कलीग की मौत हो जाती है और आपके पास बोलने के लिए एक शब्द भी नहीं है?

बता दें कि सुशांत के मौत के तुरंत बाद से ही कंगना रनौत बॉलीवुड पर हमलावर हैं. उन्होंने कई लोगों पर हमला बोला है. कंगना ने महेश भट्ट समेत कई लोगों के नाम लेकर लगातार उनपर हमला कर रही हैं. इससे पहले उन्होंने दीपिका पादुकोण पर हमला बोला था.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here