नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की हत्या कर दी गई थी. इस डबल मर्डर मामले में आरोपी दो शातिर अपराधियों को नोएडा पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद अरेस्ट किया है. इनकी की पहचान रोहित और सुभाष के रूप में हुई है. दोनों डबल मर्डर के बाद से ही फरार चल रहे थे.

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा पुलिस ने 7 फरवरी को देव शर्मा और विशन भदौरिया नाम के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था. उनसे मिली जानकारी के आधार पर ही पुलिस ने मंगलवार को यह कार्रवाई की. विशन, सुभाष, रोहित, और देव ने मिलकर 4 फरवरी को अल्फा-2 सेक्टर में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था.

ग्रेटर नोएडा से हुआ अरेस्ट

डबल मर्डर के बाद सभी आरोपी लूट की वारदात को अंजाम देते ही फरार हो गए थे. दोनों मृतक एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी थे. मंगलवार को ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 इलाके में ढांडा गोलचक्कर के पास पुलिस ने सुभाष और रोहित को घेर लिया.

ये भी पढ़ेंः बीजेपी नेता को अपराधियों ने पटक-पटक के मारा, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

पुलिस से बचकर दोनों ने वहां से भागने की कोशिश की और पुलिस पर फायर भी किया. मजबूरन पुलिस की तरफ से  जवाबी कार्रवाई की गई. इसमें दोनों के पैर में गोली लग गई. इस दौरान पुलिस ने दोनों बदमाशों सुभाष और रोहित को गिरफ्तार कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here