DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की ढाई महीना बीतने को है. एक्टर का परिवार, दोस्त, फैंस सब उन्हें न्याय दिलाने की जुगत में लगे हैं. इन सबके बीच सीबीआई ने जांच भी तेज कर दी है. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती से लगातार आज दूसरे दिन पूछताछ की जा रही है. इन सबके बीच उनके पिता ने एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने दावा किया कि रिया चक्रवर्ती ही उनके बेटे की हत्यारी है. इसके साथ ही उन्होंने रिया को गिरफ्तार करने की मांग की.

इन सबके बीच कूपर हॉस्पिटल के एक कर्मचारी ने चौंकाने वाला बयान दिया है. वह कर्मचारी सुशांत के निधन के बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के हॉस्पिटल और फिर श्मशान घाट लेकर गया था. उस कर्मचारी ने यह दावा किया है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका मर्डर किया गया है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें हॉस्पिटल का वह कर्मचारी दावा कर रहा है कि सुशांत का मर्डर हुआ है. श्वेता ने एक निजी टीवी को दिए गए इंटरव्यू की क्लिप को शेयर किया है, जिसमें उस कर्मचारी ने बड़ा बयान दिया है. वीडियो में हॉस्पिटल का वह कर्मचारी कह रहा है कि ”हमको इतना ही मालूम था कि ये मर्डर है. ये मर्डर ही था और जो-जो निशान थे, वो एक सुई का निशान था. गले पर वो निशान थे’.

वीडियो में उसने बताया कि गले में 15 या 20 निशान थे और गले में कुछ सेलो टेप चिपका हुआ था. उसने ये भी बताया कि रिया चक्रवर्ती हॉस्पीटल में गई थी और सॉरी बाबू भी कहा था.हॉस्पिटल कर्मचारी का दावा है कि बड़े-बड़े डॉक्टर्स भी बोल रहे थे कि ये मर्डर है. ये फांसी नहीं है.उसने कहा कि हम बॉडी को देखकर पहचान लेते हैं, फांसी की बॉडी पीली नहीं पड़ेगी. बॉडी में कई जगह निशान थे और पैरों के तलवोंं में सुई चुभाने वाले निशान थे.

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत की बहन ने लिखा है- हे भगवान!! इस तरह की खबरें सुनकर मेरा दिल लाख बार टूट जाता है… उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या किया. कृपया उन्हें गिरफ्तार करें.#ArrestCulpritsOfSSR
See Daily City News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here