DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई कर रही है. आज सीबीआई घटना के चश्मदीद के साथ उनके बांद्रा वाले घर पर पहुंची, जहां जांच किए गए. इन सब के बीच इस केस में हर दिन कई नए बात सामने आ रहे हैं.

इन सब के बीच एक्टर के यहां हाउसकीपर का काम करने वाले नीरज सिंह ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. नीरज ने जो मुंबई पुलिस को अपना बयान दिया है उसमें यह दावा किया है कि सुशांत ड्रग्स की सिगरेट लेते थे. उतना ही नहीं नीरज ने पुलिस को बताया है कि मौत के कुछ दिन पहले ही नीरज ने एक्टर के लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे और एक्टर के मौत वाले दिन जब उसने डोप वाले बॉक्स को चेक किया तो वह खाली था. यानि कि एक्टर ने मारिजुआना वाला सिगरेट लिया था.

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के प्रमुख गवाहों में से एक नीरज सिंह ने पुलिस को बताया कि अप्रैल 2019 में सुशांत सिंह राजपूत के एक परिचित के रेफरेंस से नीरज सिंह को एक्टर के यहां हाउसकीपिंग स्टाफ के तौर पर काम मिला. नीरज का काम सफाई करना, कुत्तों को घुमाना, चाय और खाना परोसना, और अन्य चीजें जो सुशांत से जुड़ी थीं, उनका ध्यान रखना था. नीरज ने बताया कि जब उसने काम शुरू किया तो रजत मेवाती, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष, सैमुअल मिरांडा, आनंदी, सैमुअल हॉकीब, अशोक केशव खासू सुशांत के लिए काम कर रहे थे. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने दिसंबर 2019 में जॉगर्स पार्क, बांद्रा में मो ब्लां अपार्टमेंट में शिफ्ट किया. जहां भी वह उनके साथ काम कर रहा था.

नीरज ने पुलिस को बताया कि ‘सुशांत सर हर हफ्ते घर में आनंदी, रिया, आयुष के साथ एक या दो बार पार्टी किया करते थे. उन पार्टियों के दौरान वे शराब और मारिजुआना सिगरेट लिया करते थे. सैमुअल सुशांत सर के लिए मारिजुआना सिगरेट को रोल करते थे. कभी-कभी मैं भी जोइंट्स रोल किया करता था. मैंने उनके लिए तीन दिन तक मारिजुआना सिगरेट रोल किए, जो कि सीढ़ियों के पास स्थित कपबोर्ड में एक सिगरेट केस में रखे थे. सुशांत सर के खुदकुशी करने के बाद मैंने देखा मारिजुआना सिगरेट बॉक्स खाली था.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here