DESK: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है.जांच का जिम्मा मिलते ही एक्शन में आई सीबीआई की टीम तेजी से जांच में जुट गई है. जांच के बाद ही सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस पर से पर्दा उठेगा. अभी तक हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल से मामले की जांच की जा रही है. वहीं सीबीआई ने एक्टर के पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी शक जताया है. जिसके बाद पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर से भी पूछताछ की गई.

Loading...

वहीं सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्टर के यहां हाउसकीपर का काम करने वाले नीरज सिंह ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. निरज ने मुंबई पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि एक्टर के कैपरी हाइट्स वाले घर में भूत प्रेत का साया था. नीरज ने पुलिस को बताया कि इसके बाद ही दिसंबर में सर बांद्रा वाले घर में शिफ्ट हुए थे औऱ उनके साथ रिया मैम भी थीं.

भूत-प्रेत को लेकर नीरज ने कहा कि “जब हम कैप्री हाइट्स पाली मार्केट के फ्लैट में ठहरे थे, हमें वॉकी टॉकी सेट दिए गए थे. सुशांत सर हमें फोन करते या वॉकी टॉकी सेट के ज़रिए काम के लिए कहते. एक रात जब मैं सो रहा था, तब वाकी पर मैंने सुना कि “नीरज लाइट बंद कर दो”, मैं सर के बेडरूम की ओर गया और देखा कि वो सो रहे थे और लाइट बंद थी. कुछ समय बाद फिर मैंने वो आवाज सुनी और फिर मैं गया, लेकिन सुशांत सर सो रहे थे. मैं बहुत डर गया और फिर उस रात सो नहीं सका. जब हम वहां थे तो हम लिफ्ट को ऊपर-नीचे जाते हुए सुन सकते थे और कई बार नगाड़े की थाप जैसा शोर सुनाई देता था. इसी वजह से सुशांत सर कुछ दिनों के लिए कैप्री हाइट्स से वाटरस्टोन्स क्लब में शिफ्ट हो गए थे. रिया के पास भी सुशांत कुछ दिन रहे थे. वहां से वापस आने के बाद वो बीमार दिखाई दे रहे थे. उसके कुछ दिन बाद ही सुशांत बांद्रा वाले घर में शिफ्ट हो गए थे. जहां 14 जून को वो मृत पाए गए.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here