HIMACHAL PRADESH : हिमाचल प्रदेश के मंडी के धर्मपुर इलाके से कोरोना संक्रमण फैसने का एक बड़ा मामला सामने आया है. जिसने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है. एक फौजी की लापरवाही ने हजारों लोगों की जान को खतरे में डाल दिया है.

मामला सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. इलाके के लोग खुद ही जांच के लिए आगे आ रहे हैं. मामला सामने आने के बाद फौजी पर केस दर्ज कर लिया गया है. अनुमान है कि फौजी युवक 1000 से अधिक लोगों के प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर संपर्क में आया है.

बताया जा रहा है कि धर्मपुर के ग्यूण का रहने वाला 29 साल का फौजी जम्मू से घर लौटा था और जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद उसे होम क्वारंटाइन किया गया था. लेकिन उसने नियम को तोड़ दिया और शादियों में शिरकत की. इसके साथ ही क्रिकेट आयोजन में भी शामिल हुआ.

इसके साथ ही फौजी ने मंडप में नाई के पास कंटिंग भी करवाई है. इलाके के कई दुकानों में भी घूमा. अपने रिश्तेदारों के घर भी गया और सबसे मुलाकात भी की.ऐसे में इससे संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है. जिसके बाद सभी लोग डरे हुए हैं. धर्मपुर पुलिस ने फौजी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.उसके करीबी संपर्कों में आए 100 के करीब लोगों की लिस्ट पुलिस ने बनाई है इसके साथ ही अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here