DESK : हरियाणा के रोहतक से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. जहां एक डॉक्टर ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. जैसे ही इसका पता उसकी पत्नी को चला वह दो बेटियों को लेकर वॉटर टैंक में कूद गई, जिसमें पत्नी और छोटी बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बड़ी बच्ची किसी तरह से तैर कर टैंक से बाहर निकल आई, जिससे उसकी जान बच गई.

बताया जा रहा है कि रोहतक की हेल्थ यूनिवर्सिटी के नर्सिंग कॉलेज के प्रोफेसर डॉ प्रमोद सहारण ने बुधवार की देर शाम कण्हेली गांव के पास जहर खा लिया. उनका शव कार से कुछ दूर बाहर पड़ा हुआ मिला.डॉक्टर की जेब में जहर के 5 पाउच भी मिले हैं.
Get Today’s City News Updates

Loading...

इसके साथ ही पुलिस को कार से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है. उन्होंने लिखा है कि जिंदगी की भागदौड़ से तंग आ गए हैं। भगवान ही उनकी मौत का जिम्मेदार है। किसी दूसरे को पुलिस कसूरवार न ठहराए.

बताया जा रहा है कि प्रमोद सहारण की शादी चरखीदादरी कि मीनाक्षी सांगवान के साथ हुई थी. मीनाक्षी सरकारी स्कूल में बायोलॉजी की लेक्चरर है. प्रमोद के सुसाइड की खबर जैसे ही पत्नी को मिली वह अपनी दोनों बेटियों के साथ स्कूटी से घर से बाहर चली गई.

मीनाक्षी सोनीपत रोड स्थित वाटर टैंक में अपनी दोनों बेटियों के साथ छलांग लगा दी. जहां मीनाक्षी और छोटी बेटी की डूबने से मौत हो गई, वहीं बड़ी बेटी किसी तरह बचकर टैंक से बाहर आ गई. इस घटना के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है.

Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here