DESK : हरियाणा के रोहतक जिले से एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो रोहतक के पीजीआई अस्पताल का बताया जा रहा है, जिसमें एक युवक महिला की वेश में पीजीआई अस्पताल जा पहुंचा। जब सिक्योरिटी गार्ड को उसकी हरकतों पर शक हुआ तो उन्होंने उसे अंदर जाने से रोका । जैसे ही गार्ड महिला की ड्रेस में एक युवक को देखा तो उसके होश उड़ गए और मामला थोड़ा संजीदा लगा।

कहते हैं प्यार का बुखार जब सर पर चढ़ जाता है तो लोग किसी भी हद तक चले जाते हैं। दरअसल इस केस में भी कुछ ऐसे ही बातें सामने आ रही हैं। यह युवक किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए महिला के वेश में हॉस्पिटल में दाखिल नहीं होना चाह रहा था

बल्कि अपने ही शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए उसने यह युक्ति अपनाई थी। उसकी प्रेमिका का पति पीजीआई हॉस्पिटल में दाखिल था, किसी को उस पर शक ना हो इसलिए उसने अपना वेश बदलकर महिलाओं के कपड़े में हॉस्पिटल आया था ‌।
Get City News Updates

बड़े ही होशियारी से उसने सफेद रंग की कुर्ती डाली और अपनी चाल ढाल लड़कियों की तरह बनाने की कोशिश की। जब गार्ड को उस पर शक हुआ तो उसने उससे करीब से जाकर पूछताछ करने की कोशिश की। पूछताछ के वक्त ही या करीब-करीब साफ हो गया की यह युवती की वेश में एक युवक है।

सूझबूझ दिखाते हुए सिक्योरिटी गार्ड ने पहले उसे पेड़ से बांध दिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी युवक को अपने साथ ले गई।

Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here