DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने आज तीसरे दिन लगातार मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की. रिया से 8 से लेकर 14 जून के बीच हुए घटनाओं के बारे में सवाल किए गए. रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि सीबीआई ने रिया से पूछा कि 8 जून के बाद उन्होंने किससे बात की.

इन सबके बीच गोवा के होटल कारोबारी गौरव आर्या को सीबीआई ने समन किया है. उससे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी पूछताछ करेगी. मुंबई रवाना होने से पहले गौरव आर्य ने कहा कि वह सुशांत से कभी नहीं मिला है. उसने कहा कि 2017 में उसकी एक बार मुलाकात रिया चक्रबर्ती से हुई थी.

हालांकि एयरपोर्ट पर गौरव आर्या पत्रकारों के सवाल से दूर भागते नजर आए. गौरव वही शख्स है जिनके साथ रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स वाली चैट सामने आई है. उसमें रिया चक्रवर्ती गौरव से कह रही हैं कि उन्होंने एक बार एमडीएमए ट्राई किया है. इसके सामने आने के बाद एनसीबी भी जांच में जुट गई है. फिलहाल गौरव के वकील का कहना है कि उनके क्लाइंट निर्दोष हैं. वह ईडी के सामने पेश होंगे और उनके सारे सवालों के जवाब दे देंगे. गौरव गोवा के एक होटल के मालिक हैं. गौरव को पूछताछ के लिए ईडी ने नोटिस भेजा था.

गौरव की तलाश में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने भी कई जगह छापेमारी की थी. माना जा रहा है कि जल्द ही नारकोटिक्स टीम भी उससे पूछताछ करेगी. रिया से ड्रग्स की बातचीत में गौरव का नाम सामने आया था. एनसीबी जल्द रिया का ब्लड सैंपल ले सकती है.
See Daily City News

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here