DESK : एक बड़े कारोबारी ने अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ घर में सुसाइड कर लिया. चारों का शव फंदे से लटकता हुआ मिला है. शुरुआती जांच में पुलिस ने बताया कि मृतक यशवंत सोनी ने कर्ज लिया था, कर्ज माफिया से परेशान होकर यशवंत सोनी ने पूरे परिवार के साथ सुसाइड कर लिया.

Loading...

यह मामला राजस्थान के जयपुर का है. मृतकों में राधिका बिहार में रहने वाले यशवंत(45 साल)उनकी पत्नी ममता(41साल) बेटा अजीत(23 साल) और भारत (20 साल) शामिल है. अब पूरे मामले की जांच फॉरेंसिक टीम कर रही है. जांच के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा.

बताया जा रहा है कि शनिवार की रात कारोबारी के घर पर आए थे.लेनदेन को लेकर उनलोंगे के बीच कहासुनी हुई थी. जिसके बाद किसी को कुछ पता नहीं था. अगले दिन आसपास के लोगों ने खिड़की से देखा तो पूरा परिवार फंदे से लटक रहा था. पिता और दोनों बेटे एक हॉल में फंदे पर लटके हुए थे, जबकि पत्नी अलग कमरे में फंदे से लटकी मिली, उनकी आंख पर पट्टी बंधी थी. वहीं दोनों बेटों के पैर बंधे हुए थे.
Get City News Updates

हालांकि, पुलिस को कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. फंदे से लटके बेटों के पैर और महिला की आंख पर पट्‌टी क्यों बंधी थी, इस बारे में भी अधिकारी स्पष्ट तौर पर बता नहीं पा रहे हैं.
जांच में यह बात सामने आई है कि यशवंत ने एक महीने पहले भी आत्महत्या की कोशिश की थी. उन्होंने हाथ की नस काट ली थी. लेकिन समय पर परिवार ने अस्पताल पहुंचा दिया था और उनकी जान बच गई थी.पुलिस ने बताया कि परिवार का ज्वेलरी का काम था. पता चला है कि इन्होंने किसी से ब्याज पर पैसे ले रहे थे, जिसके कारण ब्याज माफिया इन्हें प्रताड़ित कर रहे थे. इससे परेशान होकर परिवार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here