DESK : एक बड़ी खबर राजस्थान के जोधपुर से आ रही है, जहां एक ही परिवार के 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की मौत हो गई है. जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाअधिकारी जांच के लिए पहुंच गए हैं. वहीं भारी मात्रा में पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है.

मामला देसू थाना इलाके के लोतड़ा गांव की है, जहां एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत हो गई है. वहीं घर का एकमात्र सदस्य बच गया है. अभी तक मौत के पीछे का कारण पता नहीं चल सका है. प्रथम दृष्टया मामला जहरीली गैस या जहर खुरानी से मौत की बताई जा रही है.

खबर के मुताबिक11 लोगों का एक विस्थापित परिवार देसू के लोतड़ा गांव में रहता था और काश्तकारी का काम करता था. बताया जा रहा है कि स परिवार की एक बहन जो कि पेशे से नर्स है, यहां अपने भाई को राखी बांधने के लिए आई थी. इसके बाद यही रहने लगी. आसपास के लोगों का कहना है कि बहन ने ही परिवार के सभी लोगों को जहरील इंजेक्शन लगाया और फिर स्वयं को भी इंजेक्शन लगा दिया, जिसमें सभी की मौत हो गई. स्थानीय पुलिस का कहना है कि जहरखुरानी या किसी जहरीली गैस की वजह से इस परिवार के सभी लोगों की मौत हो गई है. 6 व्यस्क और 5 बच्चों की मौत हुई है.

परिवार का एकमात्र सदस्य बचा है. उसने बताया कि उसे रात को नींद नहीं आ रही थी, जिसके बाद बह खेत के नलकूप की तरफ चला गया और वहीं सो गया. सुबह घर आया तो देखा कि पूरा परिवार
मौत की गोद में समा चुका है.फिलहाल एफएसएल की टीम वहां पहुंच जांच में जुटी है. वहीं एकमात्र बचे सदस्य को भी शक की निगाह से देखा जा रहा है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here