महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. राशिन में एक प्रतिष्ठित डॉक्टर ने पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर ली. डॉक्टर ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ जान दे दी. मृतक डॉक्टर का नाम महेंद्र थोरात है. डॉक्टर ने पहले अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को इंजेक्शन दिया फिर उनकी हत्या कर अपनी जान दी.

इन मौत के कारणों और परिस्थितियों का पता लगाने के लिए पुलिस जांच में जुटी है. पत्नी का नाम वर्षा, बड़े बेटे का नाम कृष्णा और सबसे छोटे बेटे का नाम केवल्य था. बताया जाता है कि मृतक को गरीबों के डॉक्टर के रूप में जाना जाता था. शनिवार की सुबह मरीज जब डॉक्टर के घर इलाज के लिये लोग पहुंचे तो आत्महत्या का खुलासा हुआ.

सामाजिक कार्यकर्ता थे डॉक्टर

जानकारी के मुताबिक डॉक्टर एक सामाजिक कार्यकर्ता के रुप में भी काम करते थे, पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार डॉक्टर के 17 साल के बेटे को कम सुनाई दे रहा था. जिसके कारण उसे सामाजिक अपमान झेलना पड़ रहा था. इसी कारण डॉक्टर का परिवार परेशान था. हालांकि इतनी सी वजह के लिए पूरे परिवार समेत सुसाइड की वजह पुलिस के गले उतर नहीं रही है. पुलिस घटनास्थल से सभी साक्ष्यों और सबूतों को इकट्ठा की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here