दिल्ली: लोकनायक अस्पताल से भागा को/रोना सं/दिग्ध, मंगलवार रात कराया गया था भर्ती

किसी इंसान की एक लापरवाही से हजारों लोग इफेक्टिव हो सकते हैं ।इसका ताजा उदाहरण देश की राजधानी दिल्ली में देखने को मिला ।बताया जाता है कि बिना बताए कोरोना का एक मरीज अस्पताल से भाग गया। फिर क्या था अस्पताल प्रशासन में हड़/कंप मच गया।

Loading...

दिल्ली के लोकनायक अस्पताल में भर्ती को/रोना संदि/ग्ध एक मरी/ज बुधवार को लापता हो गया। वार्ड कर्मचारियों के अनुसार वह भाग गया था, जिसे काफी मुश्किलों के बाद लोकनायक अस्पताल प्रबंधन और दिल्ली पुलिस की मदद से पकड़ा जा सका। अब प्रबंधन के आगे सबसे बड़ी परेशानी यह है कि यदि रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो भागने के दौरान म/रीज के संपर्क में आए लोगों को कैसे ट्रेस किया जाएगा।

अस्पताल के चिकित्सा निदेशक डॉ. किशोर सिंह ने बताया कि मंगलवार रात उसे राम मनोहर लोहिया(आरएमएल) अस्पलात से यहां लाकर भर्ती कराया गया था। बुधवार को जब म/रीज भाग गया तो आनन-फानन में उसे पकड़ने के लिए कई टीमों को लगा दिया था। पुलिस की ओर से भी सं/दिग्ध की तलाश शुरू हुई तो वह पकड़ में आ गया। 

पूछताछ में सं/दिग्ध ने बताया कि वह खाना खाने के लिए अस्पताल से बाहर गया था। देर रात तक लोकनायक अस्पताल में आठ सं/दिग्ध मरीज भर्ती हैं, जबकि छह और संदिग्ध मरीज आज आरएमएल अस्पताल से शिफ्ट किए जा सकते हैं।

इनपुट : अमर उजाला

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here