DESK : सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है. सुशांत मिस्ट्री केस में सीबीआई की टीम एक्शन में है. शनिवार को जांच के लिए सीबीआई उसी घर में पहुंच गई है, जहां सुशांत की मौत हुई थी. सीबीआई की टीम के साथ फॉरेंसिक टीम भी साथ आई है.

Loading...

इस दौरान घटना के वक्त मौके पर मौजूद रहे लोगों को भी सीबीआई लेकर आई है.सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में सीबीआई की टीम सीन ऑफ क्राइम रिक्रिएट करने वाली है. इस काम को अंजाम देने के लिए सीबीआई की टीम सभी साजो सामान लेकर पहुंची है. इस दौरान सीबीआई की टीम मुंबई पुलिस को बाहर खड़े रहने को कहा है.

वहीं एक्टर के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज को साथ लाया गया है.दोनों को एक अलग गाड़ी में लाया गया था. बाहर मीडिया की भीड़ को देखते हुए पहले सीबीआई के अधिकारी घर में गए. उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया. इसके बाद सिद्धार्थ और निरज को अधिकारी पकड़ लिए औऱ दौड़कर अंदर लेकर चले गए. इस दौरान उनदोनों का सामना मीडिया से नहीं हो सका. अधिकारियों ने बोलने का मौका ही नहीं दिया. फॉरेंसिक टीम भी सीबीआई के साथ में है. चार से पांच घंटे तक पड़ताल चल सकती है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here