DESK : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कई नए खुलासे हो रहे हैं. इस मिस्ट्री केस की जांच अब सीबीआई तेजी से कर रही है. जैसे जैसे इस केस की जांच आगे बढ़ गई है वैसे ही सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती भी इस में फंसती नजर आ रही हैं. और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि जल्द ही सीबीआई रिया का पॉलीग्राफ टेस्ट करा सकती है.

खबर के मुताबिक सीबीआई के अधिकारियों में रिया समेत कुछ लोगों के नाम पर टेस्ट कराने को लेकर विचार किया जा रहा है. हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन यदि टेस्ट की अनुमति मिलती है तो सीबीआई रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को दिल्ली बुलाकर पॉलीग्राफ टेस्ट करा सकती है. बताया जा रहा है कि एक से दो बार और पूछताछ करने के बाद इस मामले पर अंतिम फैसला लिया जाएगा.

बता दें कि सीबीआई को इसके लिए कोर्ट से इजाजत लेनी होगी.रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के अलावा सुशांत के फ्लैटमेट और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज का भी पॉलीग्राफ टेस्ट हो सकता है.
बता दें कि पोलीग्राफ को लाई डिटेक्ट टेस्ट या झूठ पकड़ने वाले परीक्षण के रूप में जाना जाता है. इसमें संदिग्ध से प्रश्नों की एक श्रृंखला पूछे जाने के दौरान उसमें होने वाले दैहिक परिवर्तनों जैसे रक्तचाप, नाड़ी, श्वसन और त्वचा संबंधी बदलावों पर नजर रखी जाती है.
See Daily City News

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here