DESK : बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच में एक बड़ी बात सामने आई है. अब तक सीबीआई ने नीरज, सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश सावंत के बयान ले लिए हैं.कल पुलिस इन्हें लेकर सुशांत के बांद्रा वाले घर भी पहुंची थी. जहां लगभग 6 घंटे तक सीबीआई ने जांच की और मौत के प्राइम विटनेस से पूछताछ की.

सिद्धार्थ और निरज ही इस केस के अहम गवाह है. इन्होंने ही सुशांत की बॉडी सबसे पहले देखी थी और फंदे से भी उतारा था. इसके साथ यही वो शख्स हैं जो 14 जून को घर पर ही मौजूद थे और उन्होंने ही चाबी वाले को भी बुलाया था.

इन सब के बीच बड़ी बात ये है कि पूछताछ के दौरान सीबीआई को नीरज और सिद्धार्थ के बयानों में फर्क मिला है. जिसके बाद रविवार को एक बार फिर दोनों से पूछताछ की जा रही है. खबर है कि दोनों को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जा सकती है. दोनों के बयानों में फर्क होने के कारण सीबीआई को यह मामला पेंचिदा नजर आ रहा है.

इन सब के बीच खबर यह है कि सीबीआई आज रिया को समन भेजने की तैयारी में लगी है. यानि की रिया के साथ ही साथ उनके परिवार के लोगों से आज पूछताछ की जा रही है.सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी रविवार सुबह डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां CBI उनसे दोबारा पूछताछ कर रही है. बता दें कि सिद्धार्थ पिठान के गेस्ट हाउस पहुंचने के बाद अब कुक नीरज को भी सीबीआई ने गेस्ट हाउस बुला लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here