DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस में जिम्मेदारी मिलने के साथ ही सीबीआई एक्शन मोड में आ गई है. जांच के लिए गठित एसआईटी की मीटिंग शुरू हो गई है. अब यह तय किया जा रहा है कि जांच को आगे कैसे बढ़ाया जाए. खबर के मुताबिक सीबीआई बिहार पुलिस के शिकायत के हिसाब से जांच को आगे बढ़ाएगी. इस शिकायत में परिवार ने मर्डर का शक भी जताया है.

एसआईटी की टीम में शामिल सीबीआई के तीन सीनियर आईपीएस अधिकारी, जॉइंट डायरेक्टर मनोज शशिधर, IPS गगनदीप गंभीर, एसपी नूपुर प्रसाद और एडिशनल एसपी अनिल यादव शामिल हैं. मनोज शशिधर, गगनदीप गंभीर और नूपुर प्रसाद गुरुवार की सुबह की फ्लाइट से मुंबई जाएंगे और मामले की जांच में जुट जाएंगे. सीबीआई की SIT जल्द मुंबई पुलिस को केस डायरी, क्राइम सीन के फोटोग्राफ, ऑटोप्सी रिपोर्ट, मुंबई पुलिस की फॉरेंसिक रिपोर्ट, पीएम रिपोर्ट और दर्ज किए गए गवाहों के बयान की कॉपी लेने के लिए लेटर लिखेगी.

मुंबई पहुंच सीबीआई की सुशांत के उस घर का भी मुआयना करेगी, जहां वे मृत पाए गए थे. सुशांत के परिवार द्वारा मर्डर का शक जाहिर करने को लेकर फ्लैट के उसी कमरे में क्राइम सीन को रिक्रिएट भी किया जाएगा और डमी टेस्ट किया जाएगा. घटना वाले दिन मौका-ए-वारदात पर मौजूद सभी लोगों के बयान नए सिरे से दर्ज किए जाएंगे और रिया चक्रवर्ती समेत उसके परिवार से भी सीबीआई टीम पूछताछ करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here