बॉलीवुड दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई के आने से तेजी साफ साफ दिखाई दे रही है । आज सीबीआई जांच का पांचवा दिन है, जिसमें सीबीआई ने पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस के सब इंस्पेक्टर को डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाया है। सुबह से ही पूछताछ जारी है। सूत्रों से बताया जा रहा है कि यह वही सब इंस्पेक्टर है जिसने सुशांत की मृत शरीर को पहली बार देखा था ।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत उनके ही मुंबई स्थित घर में रहस्यमई तरीके से हुई थी । मुंबई पुलिस की लापरवाही और देश के आवाम की आवाज को मद्देनजर रखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत केस को सीबीआई के हाथ में सौंप दिया है। पिछले 4 दिनों से सीबीआई लगातार अपने काम में जुड़ी हुई है। बीते दिनों जो भी लोग फ्लैट पर मौजूद थे उन सब से पूछताछ कर ली गई है जिसमें इनके कुक नीरज , और सुशांत सिंह के मित्र संदीप पिठानी शामिल हैं ।

Loading...

आज पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस सब इंस्पेक्टर को बुलाया गया है जो इस केस की अहम कड़ी हो सकते हैं। सूत्रों की मानें तो सीबीआई पहले इस केस का बेस तैयार करने के लिए तमाम सबूतों को इकट्ठा कर रही है। फिर वो इन बातों को आधार बनाकर रिया से पूछताछ करेगी ।रिया से पूछताछ सीबीआई जांच के दूसरे चरण में की जाएगी। दूसरा चरण काफी तेजी से पूरा किया जाता है।जो सीबीआई द्वारा पहले चरण में तमाम सबूत इकट्ठा किए गए हैं उसी आधार पर रिया से पूछताछ की जाएगी, वह जरा भी गड़बड़ी होने पर उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है ।

इस केस की तहकीकात करते समय पहले ही सीबीआई के हाथ पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गड़बड़ी पकड़ी गई है। और ऊपर से रिया चक्रवर्ती का पोस्टमार्टम हाउस जाना, सुशांत सिंह राजपूत से भूत प्रेत की बातें करना, स्पिरिचुअल हीलिंग दिलाना वह फिर मौत से ठीक 6 दिन पहले घर छोड़कर चले जाना, रिया चक्रवर्ती पर सवालिया निशान खड़ा करता है। अब देखना यह है रिया चक्रवर्ती का जब सीबीआई से सामना होता है तो इस केस की गुत्थी सुलगती हुई नजर आती है या नहीं । पूरा देश सुशांत सिंह के इंसाफ के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here