नई दिल्लीः भारतीय महिला टी-20 क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर कोरोना की चपेट में आ गई हैं. कोविड-19 के हल्के लक्षण महसूस करने पर कोरोना की जांच करवाई और रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गई. हरमनप्रीत हाल ही में खेले गए भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का हिस्सा थीं. हालांकि, टी20 सीरीज में वह चोट के कारण शामिल नहीं हो पाई थीं.

रिपोर्ट के मुताबिक पटियाला की रहने वाली हरमनप्रीत कौर को संक्रमण की पुष्टि होने के बाद पंजाब सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने भारतीय महिला क्रिकेटर के संक्रमण के बारे में जानकारी दी. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक हरमनप्रीत कौर में कोरोनावायरस के लक्षण पाए गए थे. इसके बावजूद फिलहाल उन्हें घर में ही आइसोलेशन में रखा गया है.

कई खिलाड़ी हो चुके हैं पॉजिटिव

बताया जा रहा है कि हरमन कौर को पिछले चार दिनों से बुखार आ रहा था. बुखार के दौरान ही उन्हें कोविड के कुछ लक्षण भी महसूस हुए थे. हरमनप्रीत के अलावा कई पुरुष क्रिकेटर भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इनमें से पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, इरफान पठान और यूसुफ पठान का भी नाम शामिल है. इन खिलाड़ियों ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लिया था और इंडिया लीजेंड्स की तरफ से मुकाबले खेले थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here