DESK : : पटना बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस रिपोर्ट के अनुसार रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल का पता चल गया है.

पिछले एक साल के दौरान रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को महज 142 बार कॉल किए थे. वही सुशांत के स्टाफ को रिया ने 502 बार कॉल किया था. कॉल डिटेल सामने आने के बाद यह पता चला है कि रिया ने अपने भाई यानी शोभित चक्रवर्ती से 1 साल में 800 बार फोन पर बात की थी. वहीं अपनी मां को 890 दफा कॉल किया था.वहीं सेक्रेटरी से 148 बार बात की थी.

इन सबके बीच सबसे चौंकाने वाला खुलासा यह हुआ है कि सुशांत के मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने बांद्रा के डीसीपी से 4 बार बात की है. हालांकि इन दोनों की बात बहुत ही छोटे दौरान यानी कि 28 सेकंड से लेकर 1 मिनट तक हुई है, लेकिन यह अपने आप में एक बड़ा सवाल है.

बता दें कि सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में चक्रवर्ती समेत उनके परिजनों पर मामला दर्ज कराया था. रिया समेत अन्य जिन लोगों को आरोपी बनाया गया है उन लोगों से रिया ने पिछले एक साल के दौरान लगातार फोन पर लंबी बात की थी. रिया के कॉल डिटेल से यह साफ होता है कि सुशांत की जिंदगी में वह कितना दखल देती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here