DESK : देशभर में कोरोना का कहर जारी है. हर दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में 70 हजार के करीब इजाफा हो रहा है. इन सब के बीच एक बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के बांदा से सामने आ रही है, जहां एक कारोबारी परिवार के 27 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बांदा के एक कारोबारी परिवार के 27 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.
Get Daily City News Updates

सभी लोगों को अस्पताल और क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया है परिवार. परिवार तक ये संक्रमण कैसे पहुंचा इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. बताया जा रहा है कि सबसे पहले इस परिवार के एक बुजुर्ग कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद परिवार के अन्य 41 सदस्यों ने टेस्ट कराया, जिसमें से 27 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

सबसे बड़ी बात यह है कि क्वॉरेंटाइन सेंटर में यह पूरा परिवार भजन-कीर्तन करते दिखाई दे रहा है. बताया जाता है कि बांदा के कारोबारी राधेश्याम गुप्ता का परिवार बहुत बड़ा है और 8 भाइयों के इस परिवार में सभी का अपना अपना कारोबार है. इस परिवार में 41 लोग एक साथ रहते हैं, जिसमें से 27 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इसमें से चार की हालत गंभीर है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बाकी के परिवार को क्वारंटाइन सेंटर में हैं. सभी परिवार अपने दिनचर्या में व्यस्त रहने के साथ-साथ एक दूसरे का हौसला बढ़ाते हैं. सभी साथ मिलकर अंताक्षरी और गेम्स खेलते हैं और सुबह शाम को पूरा परिवार एक साथ बैठकर भजन कीर्तन करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here