बॉलीवुड एक्टर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई के आ जाने से काफी तेजी दिखाई दे रही है।
आज शाम एम्स के डॉक्टरों ने सुशांत के पोस्टमार्टम में हुई गड़बड़ी का बहुत बड़ा खुलासा किया है। इनके डॉक्टर ने यह साफ कर दिया है कि सुशांत सिंह केस की जांच अब होमीसाइड तरीके से हो अर्थात हत्या के एंगल से।

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम कूपर अस्पताल में किया गया था, जिसमें काफी तेजी दिखाई गई थी और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत के मौत का समय भी दर्ज नहीं था। जब यह केस पूरी तरीके से सीबीआई को दे दिया गया, तब कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से सीबीआई ने पूछताछ की और उस में गड़बड़ी दिखने पर सीबीआई ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच एम्स के डॉक्टरों को टीम के हाथों दे दी। एम्स के डॉक्टरों ने आज यह खुलासा कर दिया गया है उस रिपोर्ट में बहुत गड़बड़ी दी गई है और मर्डर के आशंका भी जताई है।

परिवार ने इस सुशांत केस में संदीप सिंह, रिया चक्रवर्ती पर साजिश करने का शक जताया है। संदीप सिंह वह शख्स है जिसे नाही सुशांत का परिवार जानता है और ना ही उसके दोस्त, फिर भी सुशांत की मौत के बाद उसने एंबुलेंस बुलाई, पोस्टमार्टम के लिए एंबुलेंस में सुशांत सिंह के मृतक शरीर के साथ गया। और फिर गायब हो गया। ना ही मुंबई पुलिस ने संदीप सिंह से कोई बयान लिया है और ना ही संदीप सिंह ने मीडिया के आगे आकर कोई बयान दिया है। दीप सिंह कहां है यह भी किसी को नहीं मालूम।

पूरे देश की उम्मीद अब सीबीआई पर टिकी है, सीबीआई हर एक एंगल से इस केस की जांच में जुटी हुई है, जल्द ही इस केस की सच्चाई सबके सामने आएगी। रिया और संदीप से पूछताछ के दौरान अगर सीबीआई को कुछ गड़बड़ी दिखाई देती है तो इन दोनों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here