DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस मिस्ट्री की जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है. अब इम मिस्ट्री का खुलासा सीबीआई ही करेगी.सुशांत के जाने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बट चुकी है.

बॉलीवुड के कई सितारे सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म को इसका जिम्मेवार ठहरा रहे थे. कईयों ने अपने साथ हुए वाक्यों को भी बताया कि बॉलीवुड किस तरह से आउटसाइडर के साथ व्यवहार करती है. लेकिन अब सुशांत के परिवारा वालों के तरफ से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों पर मामला दर्ज कराया गया है. वहीं इन सब के बीच इस केस को लेकर हर दिन कई तरह के नए-नए खुलासे हो रहे हैं.

इन सब के बीच आयुष्मान खुराना ने इस केस को लेकर रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट किया था, जिसकी वजह से उन्हें अब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. आयुष्मान खुराना ने रिया के एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें स्पोर्ट किया था. जिसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर टारगेट किया जा रहा है.

एक्टर कमाल आर खान ने आयुष्मान को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘आयुष्मान के पास रिया और नेपोटिज्म को सपोर्ट करने की 3 वजह हैं, पहली- उसे बॉलीवुड में काम करना है, दूसरी वो यशराज फिल्म्स का एक्टर है और तीसरा- सुशांत आयुष्मान का कॉम्पटीटर था. चिंता मत करो आयुष्मान खुराना, तुम्हारी भी फिल्में आएंगी, तब जनता तुम्हें जवाब देगा. बेस्ट ऑफ लक.’

केकेआर का यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पर सुशांत के फैंस भी खुब रियेक्ट कर रहे हैं. इस ट्वीट के साथ आयुष्मान को टारगेट कर ट्रोल किया जा रहा है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here