DESK : सुशांत केस से जुड़ी हुई इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सीबीआई की दो टीमें रिया चक्रवर्ती के घर के लिए निकल गई है. मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई की टीम कभी भी रिया चक्रवर्ती के घर पहुंच सकती है. सीबीआई की टीम रिया और उनके परिवार को गिरफ्तार भी कर सकती है.

बता दें सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन सामने आ रहे नए-नए सबूत और चैट्स की क्लिप्स अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की मुसीबत बढ़ाते दिख रहे हैं. इस मामले में मंगलवार को सामने आया कि रिया चक्रवर्ती के कथित ड्रग कनेक्शन भी हैं, जिसके बाद मनी लान्ड्रिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने सीबीआई और नारकोटिक्स को भी सूचित कर दिया.

वहीं रिया चक्रवर्ती के कई मैसेज सामने आए हैं, जिसमें वे ड्रग्स से रिलेटेड बात करते दिखी हैं. रिया चक्रवर्ती से अब सीबीआई की टीम ड्रग्स से रिलेटेड भी पूछताछ करेगी. वहीं ये भी साफ किया जाएगा कि सुशांत ड्रग्स लेता था या रिया चक्रवर्ती उन्हें चुपके से ड्रग्स देती थीं. रिया और जया साहा का चैट सामने आने के बाद ED ने रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा को भी नोटिस भेजा है. माना जा रहा है कि ड्रग मामले में उनसे पूछताछ हो सकती है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में रह दिन कई सारे नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं रिया का ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद सुशांत की बहन श्वेता ने उन्हें जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. श्वेता ने ट्वी कर मांग की है कि रिया को जल्द ही गिरफ्तार किया जाए, नहीं तो वे सबूत के साथ छेड़छाड़ कर सकती हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here