DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस की जांच अब तेजी से की जा रही है. इस केस में नेपोटिज्म का मुद्दा भी कई बार सामने आया, लेकिन अब जांच सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया और उनके अकाउंट बैलेंस के तरफ मुड़ गई है.

वहीं बालीवुड के कुछ सेलेब्स अभी भी नेपोटिज्म को मुद्दा बना रहे हैं औऱ कई लोगों पर निशाना साध रहे हैं. इस लिस्ट में करण जौहर, महेश भट्ट और जावेद अख्तर जैसे कई सितारे शामिल हैं. वहीं इन सब के बीच महेश भट्ट को दो तरिके से निशाने पर लिया जा रहा है. पहला तो नेपोटिज्म का मुद्दा और दूसरा उन्हें रिया चक्रवर्ती का करीबी बताया जा रहा है.

लेकिन इन सब के बीच अब अनुपम खेर महेश भट्ट के बचाव में उतर गए हैं. एक न्यूज पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में अनुपम खेर ने साफ-साफ कहा कि वे तब तक कुछ नहीं बोलेंगे जब तक कुछ साबित ना हो जाए. इसके साथ ही अनुपम खेर ने कहा कि मैं महेश का शुक्रगुजार हूं. उन्होंने मेरे लिए काफी किया है. जब तक वो मुझे खुद आकर कुछ नहीं बोलते, या फिर जब तक कुछ साबित नहीं हो जाता, मैं उन्हें बेनिफिट ऑफ डाउट देना चाहूंगा. मैं अंधा नहीं हूं लेकिन अभी कुछ नहीं बोलूंगा. मुझे मेरे परिवार ने सिखाया है कि कभी भी उन हाथों को मत काटों जिन्होंने तुम्हें सहारा दिया है.

बता दें कि मुंबई पुलिस महेश भट्ट से पूछताछ भी कर चुकी है. वहीं रिया चक्रवर्ती के कॉल डिलेट से ये खुलासा हुाआ है कि वे महेश भट्ट के टच में थीं. ऐसे में उन पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी महेश भट्ट को ट्रोल किया जा रहा है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here