एंटरटेनमेंट डेस्कः  दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया में न हो मगर उनकी यादें फैंस के दिलों में जिंदा हैं. सुशांत के जाने के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उनके परिवार के साथ मजबूती से खड़ी रहीं. सुशांत और अंकिता लंबे समय तक रिलेशन में रहे थे. दोनों शादी करने की भी प्लानिंग कर रहे थे. हालांकि, उनका रिलेशन  चल नहीं पाया और दोनों अलग हो गए थे.

सुशांत के जाने के बाद अंकिता लोखंडे को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अपनी हैप्पी लाइफ के फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. सुशांत के फैंस का एक सेक्शन इसी बात से नाराज हैं कि अंकिता इतनी आसानी से मूवऑन कैसे कर गईं. साथ ही ये ब्लेम किया जा रहा कि अंकिता ने सुशांत को छोड़ा था. अब एक्ट्रेस ने इसके बारे में बात की है.

ब्रेकअप पर अंकिता ने की खुलकर बात

बॉलीवुड बबल से बातचीत में अंकिता ने अपने और सुशांत के ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए कहा ‘मैं अपने रिश्ते के लिए बहुत कर रही थी उस टाइम पर. क्योंकि मैं वैसी नहीं हूं कि अपनी पर्सनल रिलेशनशिप को बाहर लाकर उसका तमाशा बनाऊं.’

ब्रेकअप के बाद टूट गई थी अंकिता

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता कहती हैं- ‘मैं किसी को ब्लेम नहीं कर रही हूं. सुशांत की च्वॉइस बहुत क्लियर थी. वो अपने करियर में आगे बढ़ना चाहता था. सुशांत ने अपना करियर चुना और आगे बढ़ गया. लेकिन 2.5 साल मैंने कई चीजों से डील किया. मैं उस स्टेट ऑफ माइंड में नहीं थी कि तुरंत काम पर वापस आ सकूं. लेकिन मेरे परिवार ने सपोर्ट किया. मेरी लाइफ खत्म हो गई थी, मुझे नहीं पता था कि इसके बाद क्या करूं.’

6 साल तक चला रिलेशन

बता दें कि सुशांत और अंकिता के पवित्र रिश्ता से एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे. 6 साल तक दोनों साथ रहे. लेकिन 2016 में सुशांत और अंकिता ने अपने रास्ते अलग कर लिए. हालांकि, सुशांत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए जाने के बाद अंकिता लगातार अभिनेता के परिवार के साथ में खड़ी रही हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here