DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस में हर दिन कई सारी बातें सामने आ रही है. इसके साथ ही सुशांत के साल 2020 के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें वे अपनी बहनों के साथ बेहद ही खुश दिखाई दे रहे हैं और कहीं से भी वे डिप्रेस नहीं लग रहे हैं. जिसके बाद उनके बीमार रहने को लेकर कई सारे सवाल भी खड़े हो रहे हैं.

इन सब के बीच एक बात सामने आ रही थी कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे मलाड के जिस फ्लैट में रह रही है उसे सुशांत ने ही खरीदा था और वे ही अभी भी उसका ईएमआई दे रहे थे. लेकिन इन सब के बीच अंकिता ने सामने आकर इन अटकलों पर विराम लगा दिया है. अंकिता ने कई सारे सबूत भी पेश किए हैं.

मीडिया में यह चर्चा है कि सुशांत सिंह ने मलाड में 45 मिलियन का एक फ्लैट लिया था, जिसका वो अभी भी ईएमआई भर रहे थे. कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह ने यह फ्लैट अपने एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को गिफ्ट किया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा था कि शायद यह वही फ्लैट है जिसमें अंकिता लोखंडे रह रही हैं.

लेकिन इन चर्चा के बीच अंकिता ने खुद सामने आकर सबूत देते हुए अपनी बात रखी है. अंकिता ने सबूत के तौर पर अपने फ्लैट की रजिस्ट्री के कागजात की फोटो शेयर करते हुए कहा, “यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं. मैं इससे ज्यादा चीजों को साफ-साफ नहीं बता सकती. यहां मैं अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन व अपने बैंक खातों (एक जनवरी 2019 से एक मार्च 2020 तक) का पूरा व‌िवरण दिखा रही हूं. मेरे अकाउंट से हर महीने सभी ईएमआई के अमाउंट कटे हैं. मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती. सुशांत को न्याय मिले.”

बता दें कि ईडी से पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने इस फ्लैट का जिक्र किया था. उन्होंने बताया था कि सुशांत चाह कर भी ये फ्लैट खाली करने के लिए नहीं कह पा रहे हैं. हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि सुशांत फ्लैट के लिए कितना पैसा जमा करा चुके हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here