DESK :साल 20202 में बॉलीवुड से कई सारी बुरी खबरें सामने आई. इन सब के बीच एक और बुरी खबर बॉलीवुड से सामने आ रही है. एक्टर संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं. उन्हें तीसरे स्टेज का एडवांस कैंसर है. जिसका इलाज कराने वे यूएस जा रहे हैं.

बता दें कि 8 अगस्त को ही संजय दत्त को सांस लेने में पेरशानी के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दो दिन अस्पताल में गुजारने के बाद संजय 10 अगस्त को डिस्चार्ज होकर अपने घर लौट आए थे. इन सब के बीच मंगलवार को खबर आई की संजय दत्त को एडवांस स्टेज का लंग कैंसर है.

इन सब के बीच संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ‘दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं. मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें. आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौटूंगा.

लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्हें एडवांस स्टैज का लंग कैंसर पाया गया है.इस रिपोर्ट में लीलावती के एक सोर्स के हवाले से कहा गया है कि संजय दत्त को स्टेज 4 का कैंसर है, जो कैंसर की बेहद सीरीयज स्टेज है. हालांकि खुद संजय दत्त ने ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here