एयर इंडिया में एक महिला पायलट ने सीनियर कैप्टन पर अपने साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. महिला पायलट द्वारा शिकायत करने के बाद एयर इंडिया ने मामले की जांच शुरू कर दी है. एयर इंडिया के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी.

वक्ता के मुताबिक, एयर इंडिया ने सीनियर कैप्टन के खिलाफ यौन उत्पीड़न की जांच की जांच के लिए एक कमेटी बनाई है. महिला पायलट ने अपने बयान में कहा कि वे दोनों 5 मई को हैदराबाद ट्रेनिंग के लिए गए थे. ट्रेनिंग पूरी होने के बाद कैप्टन ने मुझे डिनर पर चलने को कहा. हम दोनों कई उड़ानों में एक साथ थे, इसलिए उनके साथ जाने के लिए हां कर दी.

महिला पायलट ने आगे बताया कि कैप्टन ने रेस्तरां में अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करना शुरू कर दिया. कैप्टन ने बताया कि वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं है. इसके बाद कैप्टन ने मेरे पति और वैवाहिक जीवन से जुड़े सवाल भी किए. यहां तक कि उसने ये भी पूछा कि क्या तुम्हें रोज सेक्स की जरूरत नहीं पड़ती है.

पायलट के मुताबिक, इन सब से मैं असहज महसूस करने लगी और वहां से उठकर जाने लगी. उन्होंने मेरे साथ बदतमीजी शुरू कर दी. मैंने इसका विरोध किया और जाने के लिए कैब बुला ली.एयर इंडिया ने पूरे मामले को ध्यान में रखते हुए एक कमेटी बनाई है. यह कमेटी कैप्टन के खिलाफ लगे आरोपों की जांच करेगी

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here