MUMBAI : कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड से लगातार एक पर एक बुरी खबरें सामने आ रही है.बॉलीवुड और छोटे पर्दे के सितारों के सुसाइड करने का सिलसिला जारी है. सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब एक्टर समीर शर्मा ने अपने घर में खु’दकु’शी कर ली है.

समीर छोटे पर्दे के बेहर खास चेहर थे. उन्होंने कहानी घर-घर की’ सीरियल में काम किया था. उनका शव मुंबई के मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग के उनके घर से बरामद की गई है. जिसके बाद मलाड पु’लि’स ने मामले में ADR दर्ज की है.

पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है कि 44 वर्षीय समीर शर्मा ने खुदकुशी 2-3 दिन पहले की होगी. क्योंकि जब पुलिस फ्लैट के अंदर पहुंची तो बॉडी डिकंपोज होना शुरू हो चुकी थी.समीर ने इसी साल फरवरी में ये अपार्टमेंट किराए पर लिया था. बुधवार को रात की ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने समीर शर्मा के शव को लटकता हुआ देखा था. समीर का श’व किचन में पंखे से लटक रहा था.

जिसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी थी. मामले की जानकारी मिलते ही पहुंच पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. समीर शर्मा ने टीवी के कई शोज में काम किया था. वे कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव, इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर, भूतू में नजर आए थे.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here