DESK :नन्ही परी की आंखों में काजल लगा है… बुरी नजर से बचाने के लिए माथे पर काला टीका… हाथों में माखी और शरीर पर हरे रंग की प्यारी सी ड्रेस… शरीर पर हरे रंग का कपड़ा जो जिंदगी का रंग है, लेकिन अब मौत में तब्दील हो गया.

Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

करीब 5 माह की बेटी को मां ने सजा संवार कर पूल से मारने के लिए पानी में फेंक दिया. मासूम बेटी का शव डूब भी नहीं सका, 70 से 80 फीट दूर जाकर चट्टान पर अटक गया. मासूम का शव सीधे मुंह चट्टान पर पड़ा था. नदी के बहते पानी में एक हाथ था, मुंह का कुछ हिस्सा पानी में था. सांसे थमी थी और आंखें बंद.. होठों पर मछलियों के नोचने के निशान हैं.

यह घटना मध्यप्रदेश के सिरसौदिया गांव की है. जहां राऊ- खलघाट फोरलेन के किनारे नदी में चट्टान पर 5 महीने की बच्ची का शव मिला. आशंका है कि 5 माह की मासूम को पुलिया से 100 फीट नीचे ऊपर से फेंका गया है. गहरा पानी होने की वजह से बच्चे डूब गई, लेकिन 70 से 80 मीटर दूर जाकर चट्टान पर फंस गई. ग्रामीणों ने शव को देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी, लेकिन उस से पहले ग्रामीणों ने शव को निकाल लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. जिस तरह से मासूम के शरीर पर महंगे कपड़े मिले हैं. हाथों की माखी में सोने के मोती हैं उसे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मासूम किसी संपन्न परिवार की होगी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसके परिजन की तलाश में जुटी है.
Get City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here