DESK : एक महिला ने 20 साल में तीन लोगों पर विश्वास कर अपना जीवन साथी बनाया, लेकिन कोई भी उसके साथ लिए गए वादे को पूरा नहीं कर सका. किसी ने उसे छोड़ दिया तो कोई शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था. एक ने तो 7 साल शादी का झांसा देकर पति-पत्नी की तरह रहा पर उसने भी धोखा दे दिया.

मामला बंगाल का है पर दोनों लंबे समय से दांबला में रह रहे थे.एक साल उसके साथ रह रहा शख्स यह कहकर गया कि वह अपने घर पश्चिम बंगाल माता-पिता से मिलने जा रहा है. वापस आकर शादी करेगा पर कभी नहीं लौटा. लेकिन महिला इंतजार में बैठी है, वह नहीं आया.

उसने फोन पर संपर्क करना चाहा तो आरोपी के भाई ने जान से मारने की धमकी दे डाली. जिसके बाद महिला पुलिस थाने पहुंची.महिला थाने में शिकायत देकर दुलाल चौधरी उसके भाई मिनाल चौधरी पर धारा-376 और 506 में केस दर्ज किया है. दोनों का पैतृक गांव बंगाल में है.
Get City News Updates

महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी पहली शादी साल 2000 में हुई थी. कुछ समय बाद उसके पति ने किसी और से शादी कर ली. कुछ समय बाद उसने किसी औऱ से शादी की और वह उसे लेकर दामला आ गया. दुलाल उसके दूसरे पति का दोस्त था.

उसका पति अक्सर दुलाल के साथ शराब पीता था औऱ महिला की पीटाई करता था. जिसके बाद दुलाल ने उसे अपने जाल में फंसा लिया और झांसे में लेकर उसका रेप हो किया और वह प्रेंगनेट हो गई. फिर दुलाल ने उसका गर्भपात करा दिया और गांव चला गया पर वापस लौट कर नहीं आया.

Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here