DESK : कहते हैं प्यार जात-पात, उम्र और धर्म नहीं देखता. ये कभी भी किसी से हो जाता है. कुछ ऐसा ही एक मामला झारखंड के गढवा से सामने आया है. गढवा के केता थाना इलाके के जोगियाबीर गांव की रहने वाली 6 बच्चों की मां यशोदा देवी को किसी और से प्यार हो गया. महिला आशिक के प्यार में इतना पागल हो गई कि पति और 6 बच्चों को छोड़कर 30 साल पहले उसी के साथ फरार हो गई.


Get City News Updates

और अब 25 साल बाद 55 की उम्र में अपने पति और बच्चों के पास वापस लौटी है. खास बात यह रही कि उसके पति और बच्चों ने उसे स्वीकार भी कर लिया, जिसके बाद महिला अपने घर में रह रही है.

बताया जा रहा है कि यशोदा देवी 25 साल पहले करीब 30 साल की थी. तब उसे छह बेटे थे. उसी दौरान वह थाना क्षेत्र के छाताकुंड निवासी विश्वनाथ साह से प्रेम करने लगी और उसी के साथ फरार हो गई. 25 साल तक वह विश्वनाथ के साथ छत्तीसगढ़ के सीतापुर जाकर रही. लेकिन 15 दिन पहले उसके प्रेमी की मौत हो गई और उसके घरवालों ने इसे रखने से इंकार कर दिया. खुद को अकेली देखकर वह रविवार की रात अपने पति के पास पहुंची. लेकिन पति और बेटे ने घर में रखने से इंकार कर दिया.

Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

लेकिन यशोदा ने हार नहीं मानी और घर के बाहर ही सोमवार की शाम तक खड़ी रही. पर गांव के लोगों के हस्तक्षेप के बाद उसे परिवार ने अपना लिया. उसके बाद जब घर गई तो बेटा, बहू, पोतों व परपोतों को देखकर भावुक हो गई. उन्हें गले लगाकर फूट-फूटकर रोने लगी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here