ये इंडिया है मेरी जान यहां शादी से लेकर बड्डे पार्टी तक सबमें नागिन डांस होना जरूरी है। हर शादी में कोई न कोई फूफा, मामा और चाचा ऐसा होता ही है जो शादियों मे अपने नागिन डांस से चार चांद लगा देता है। लेकिन उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले के मैलानी इलाके में दूल्हे को नागिन डांस करना महंगा पड़ गया।

दुल्हन ने स्टेज पर माला पहनाने के तुरंत बाद दूल्हे को तलाक देने का फैसला ले लिया। हुआ यूं कि दूल्हा शादी में श’राब पीकर फन फैलाकर नागिन डांस कर रहा था। दुल्हन को उसका डांस रास नहीं आया। दुल्हन ने उसी वक्त दूल्हे का डांस खत्म कर दिया और उससे अलग होने का फैसला कर लिया।

शादी से मना करने पर दूल्हे को गुस्सा आ गया और उसने अपनी दुल्हन को थ’प्पड़ जड़ दिया। मामला पुलिस तक पहुंच गया। लड़की पक्ष वालों ने सारे गिफ्ट्स लेने के बाद पुलिस स्टेशन में औपचारिक शिकायत दर्ज न करवाने का फैसला लिया। जहां लड़की ने आईटीआई से डिप्लोमा कोर्स किया है वहीं लड़के ने पढ़ाई छोड़ दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दूल्हा मैरिज हॉल में पहुंचते ही अपने दोस्तों के बुलाने पर फ्लोर पर डांस करने चला गया। जब लड़की के परिवार वालों ने उसे फ्लोर से वापस बुलाया तो उनसे ही बदतमीजी करने लग गया। बाद में मामला शांत हो गया था और दूल्हा और दुल्हन ने एक दूसरे को माला भी पहनाई।

कुछ समय बाद दूल्हा फिर नाचने पहुंच गया। लड़की को लड़के का यूं बार – बार डांस करने भाग जाना अच्छा नहीं लगा। उसने शादी रद्द की और वहां से चली गई। लड़के और लड़के के परिवार वालों ने लड़की को समझाने की बहुत कोशिश की पर लड़की मानने को तैयार नहीं हुई। बाद में दूल्हे पक्ष वाले बदतमीजी पर उतर आए और उन्होंने दुल्हन को थप्पड़ भी मार दिया। इस तरह शादी वाले घर में दंगल का माहौल बन गया।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here