spot_img
Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeगयागया में कोयला लदे ट्रक को अपराधियों ने हथियार बल पर किया...

गया में कोयला लदे ट्रक को अपराधियों ने हथियार बल पर किया हाइजैक

-

बिहार के गया में झारखंड से यूपी जा रहे कोयला लदे ट्रक को अपराधियों ने हथियार के बल पर अगवा कर (Coal laden truck abducted in Gaya) लिया. चालक-खलासी को कब्जे में लेने के बाद अपराधी कोयले से भरे ट्रक को साथ लेकर निकल गए. घटना गया जिले के बाराचट्टी थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 छिनारी पुल के पास की (Crime In Gaya) है. हालांकि बाद में पुलिस की कार्रवाई में कोयला समेत ट्रक को बरामद कर लिया गया है.

गया में कोयला लदा ट्रक अगवा : पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ट्रक चालक झारखण्ड के तोपो से कोयला लोड कर यूपी के जौनपुर के लिए जा रहा था. इसी बीच जीटी रोड पर घात लगाए अपराधियों ने बाराचट्टी थाना क्षेत्र के छिनारी पुल के पास हथियार के बल पर ट्रक को अगवा कर लिया. सूचना के मिलते ही बाराचट्टी थानाध्यक्ष रामलखन पंडित ने वरीय पदाधिकारी को इस तरह की घटना से अवगत कराया.

तुरंत हरकर में आयी पुलिस : मामले को सुलझाने के लिए पुलिस की विशेष टीम का गठन किया गया. साथ ही आसपास के थानों को सूचना देकर अलर्ट कर दिया गया. इसके बीच अपराधियों द्वारा लुटे गए कोयला ट्रक को मोहनपुर थाना क्षेत्र के सिमरा में गुड्डू यादव उर्फ सौरव कुमार के घर के पीछे खाली किए जाने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए लुटे गए कोयला ट्रक को बरामद कर लिया. मौके से सौरव उर्फ गुड्डू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कम दामों पर बेचा गया कोयला : सौरव उर्फ गुड्डू यादव को पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ की, तो उसके द्वारा बताया कि अपराधकर्मी द्वारा काफी कम दामों में कोयला दिया गया तो हमने खरीद लिया था. थानाध्यक्ष के अनुसार सभी अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है. बाराचट्टी थाना में कांड दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की रही है.

”घटना में संलिप्त सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है. 4 घंटे के अंदर सफल उद्भेदन करते हुए कोयला ट्रक को बरामद कर लिया गया है. फरार चल रहे अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी. कोयला लदा ट्रक झारखंड से यूपी के लिए जा रहा था. इसी क्रम में अपराधियों द्वारा अगवा कर लिया गया था.”- राम लखन पंडित, थानाध्यक्ष, बाराचट्टी

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,513FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts