मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा जिले की एक घटना ने सबको है’रान करके रख दिया है। जहाँ एक आशिक मिजाज डॉक्टर अपनी पत्नी को छोड़कर 16 साल की नाबालिग गर्लफ्रेंड के साथ अपने घर से फरार हो गया। आ’रोपी एक सरकारी डॉक्टर (डेंटिस्ट) है। इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कई दिनों से बीवी और डॉक्टर के बीच अ’नबन चल रहा था। जिसके बाद एक दिन पति अचानक घर के फरार हो गया। पी’ड़ित पत्नी ने स्थानीय थाने में अपने पति के खि’लाफ शि’कायत दर्ज कराई है।

यह घटना मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना इलाके की बताई जा रही है, जहां कुमारखंड सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में पदस्थापित रहे डेंटिस्ट 16 साल की नाबालिग प्रेमिका के साथ फ’रार हो गया। पी’ड़ित पत्नी ने अपने पति के खिलाफ शि’कायत दर्ज करा दिया है।

दूसरी ओर फ’रार लड़की के परिजनों ने विवाह की नीयत से नाबालिग बेटी को भगाकर ले जाने के आ’रोप में थाने में आवेदन दिया है। मिली जानकारी के अनुसार कुमारखंड सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में पोस्टेड डेंटिस्ट डॉ धनंजय कुमार ड्यूटी के बाद कुमार खंड बाजार स्थित एप घर पर प्राइवेट क्लिनिक चलाता था।

इस दौरान स्थानीय वार्ड संख्या-11 के रहने वाले बिजेंद्र यादव से दूध लेता था। दूध लेने के दौरान उनकी 16 साल की नाबालिग बेटी से उसको मोहब्बत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर दोनों की तलाश में जुट गयी है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here