डेस्क: कोरोना वाय’रस ने पूरी दुनिया मे त’बाही मचा रखी है। इस वा’यरस से म’रने वालों की संख्या लाखों में पहुंच गयी है। इस वायरस के करण पुरे देश में लॉक डाउन लगा हुआ है। लेकिन लॉक डाउन के बावजूद कई लोग सड़कों पर नज़र आ रहे हैं। इसके मद्देनज़र कई गांवों को सी’ल कर दिया गया है। बिहार के सारण में कोरोना का एक केस मिलने के बाद से यहां हड़कं’प मचा है। जिसको देखते हुए पूरे गांव को सी’ल कर दिया गया है। प्रशासन ने सख्त निर्देश देते हुए यह कहा है कि गांव के आस- पास के 7 किलोमीटर के इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है।

अब वहीं लोग आ जा सकेंगे, जिनको प्रशासन से परमिशन मिला हो उया बहुत जरुरी काम हो। इसके अलावा प्रशासन संदिग्धों को लेकर भी सख्त दिखाई दे रहा है। हर संदिग्ध की जांच की जा रही है। यह फैसला इसीलिए लिया गया है क्योंकि सारण में एक पॉजिटिव केस मिला है। एक युवक जो इंग्लैंड से लौटा है, वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद से पूरे गांव को सी’ल करने का फैसला लिया गया है।

Loading...

विदेश से आने वाले लोगों की जांच पड़ताल में लगे प्रशासन ने उस युवक की जांच करायी तो वो कोरोना वायरस से संक्र’मित पाया गया। इसके बाद पूरे गांव को सी’ल कर दिया है। स्तिथि नियंत्रण होने के बाद ही यह सी’ल हटाया जाएगा।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here