Nalanda: आज गणतंत्र दिवस के मौके पर जहाँ पुरे देश और राज्य में ख़ुशी का माहौल है। वहीँ नालंदा जिले के परिवार के घर मा’तम पस’रा हुआ है। तेज रफ्तार के कारण आय दिन कई लोगो की मौ’त हो जाती है। लेकिन इसकी स’जा पुरे परिवार को झेलनी पड़ती है। इस वक्त की बड़ी खबर नालंदा जिले से आ रही है।

जहाँ एक तेज रफ़्तार ट्रक ने एक बाइक तो ट’क्कर मा’र दी। इस दुर्घ’टना में बाइक पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौ’त हो गयी। यह हादसा इस्लामपुर के अमरूदीया विगहा के निकट हुई।

मिली जानकारी के अनुसार, तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक को जो’रदार टक्क’र मार दी। ट’क्कर इतना जो’रदार था कि तीनों युवकों ने उसी समय द’म तो’ड़ दिया। बता दें कि तीनों मृ’तकों की पहचान परवलपुर प्रखंड के मई गांव निवासी धनराज रविदास, सुजीत रविदास व परवीन रविदास के रूप में की गई। यह हा’दसा बीती रात करीब 12 बजे हुआ।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच श’व को पोस्ट’मार्टम के लिए बिहारशरीफ़ सदर अस्पताल भेजा दिया। यह भी’षण हा’दसा इस्लामपुर-गया रोड में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही मृ’तक के घरों में मा’तम प’सर गया। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया और ड्राइवर को त’लाश रही है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here