spot_img
Tuesday, May 24, 2022
spot_img
HomeगयाGaya News मानपुर क्षेत्र के मुखिया की लगेगी क्लास, ADM ने खराब...

Gaya News मानपुर क्षेत्र के मुखिया की लगेगी क्लास, ADM ने खराब सभी चापाकलों की मांगी सूची 

-

Gaya News आम जनता के पेयजल समस्या को लेकर शनिवार को एडीएम राजीव रंजन सिंहा ने प्रखण्ड मुख्यालय में बीडीओ चैम्बर में मुखिया व पंचायत सेवको के साथ बैठक की । एडीएम ने नल जल योजना व चापाकल मरमति विषय पर बारी-बारी से सभी मुखिया लोगो से पेयजल समस्याओं से अवगत हुए।

सभी पंचायत के मुखिया से बन्द व खराब पड़े नलजल की सूची मांगी गयी। भोरे पंचायत की मुखिया ममता देवी ने बताया कि उनके पंचायत में सभी नलजल की मरम्मत करायी गयी है। वहीं शादीपुर पंचायत के मुखिया देवेंद्र कुमार उर्फ हिप्पी सिंह ने पंचायत के सभी महादलित टोले में दो-दो चापाकल गड़वाने की मांग की है।

एडीएम ने नलजल योजना को दुरुस्त करने का निर्देश पीएचईडी के जेई को दिया है। बैठक में पांच गांवों सुरहरी, केमुचक, गन्धार, मसौथा खुर्द व खरहरी में टैंकर से पेयजल की आपूर्ति करने निर्णय लिया गया। बैठक में बीडीओ मृत्युंजय कुमार मुखिया बिजली ठाकुर व पंचायत सेवक राजेश प्रसाद इत्यादि मौजूद थे।


बाराचट्टी प्रखंड परिसर में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की बैठक की

विकास कार्यों के सुचारू रूप से क्रियान्वयन, पेयजल व्यवस्था को सुदृढ़ करने की योजना के तहत शनिवार को मोहनपुर, बाराचट्टी प्रखंड परिसर में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की बैठक की। बैठक में आए मुखियाग व वार्ड सदस्यों ने विकास कार्यों के बारे में विचार रखे।

पेयजल समस्या वाले गांवों में प्राथमिकता के तौर पर व्यवस्था में सुधार करने की बात पीएचईडी के अधिकारियों ने कही। मौके पर एलआरडीसी शेरघाटी ईष्टदेव महादेव, बाराचट्टी बीडीओ पंकज कुमार, मोहनपुर बीडीओ रंजीत कुमार सिंह सहित कई मौजूद थे।

Related articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,325FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts