DESK : दिवंगत एक्टर की मौत मामले में अब ड्रग्स का एंगल सामने आया है. हर दिन इस कड़ी में कई नाम जुड़ रहे हैं और एनसीबी सभी को गिरफ्तार भी कर रही है. इतना ही नहीं ड्रग्स डीलर और रिया-शौविक के कई कनेक्शन की परतें खुल रही है. इनके बीच का चैट वायरल हो रहा है और इस से पता चल रहा है कि अभिनेता पूरी तरह से इसके गिरफ्त में आ चुके थे.


Get City News Updates

इन सब कड़ी में एनसीबी को रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और ड्रग्स डीलर अनुज केशवानी के बीच की व्हाट्स एप चैट मिली है. जिसमें गांजे की फोटो भी शेयर की गई है. इस चैट में अनुज केशवानी शोविक को बकायदा गांजे की फोटो भेज रहा है. चैट में अनुज और सोविक ड्रग्स की डिलेवरी को लेकर बात कर रहे हैं.

चैट का ओरिजिनल स्क्रीनशॉट हम आपको यहां दिखा रहे हैं, जिसमें आप देखेंगे कि दोनों कैसी बाते करते थे. इस चैट में अनुज ने गांजे की फोटो भेजकर कहा, ये छोटी कली है, पर इसमें बड़ी कली भी होगी. जिसके बाद शोविक ने कहा कि ठीक है, मुझे यह दिलवा दो. आगे शोविक ने कहा कि लेकिन ध्यान रहे इसमें माल ज्यादा रहे पिछली बार इसमें बीज और जड़ें ज्यादा थीं.

अनुज शोविक को कहता है कि – जी भाई कोई दिक्कत नहीं, मैं उसे लेने ही जा रहा हूं. शोविक सवाल करते हैं कि कब तक आओगे माल लेकर, जिसके जवाब में अनुज 3.30 और 4 का समय देता है.इस चैट के सामने आने के बाद एनसीबी और कड़े एक्शन लेने की तैयारी कर रही है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here