बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है. तापसी पन्नू के घर पर आईटी के रेड हुई थी. इसके बारे में तापसी ने ट्वीट कर चुप्पी तोड़ी थी. सिलस‍िलेवार ट्वीट्स कर सभी तीन मुख्य जांच के बारे में बताया. इसी बहाने बिना कंगना रनौत का नाम ल‍िए उनका भी अपने एक ट्वीट में जिक्र किया. तापसी के ट्वीट पर कंगना रनौत ने तुरंत पलटवार किया है.

तापसी के ट्वीट पर कंगना रनौत ने लिखा- ‘तुम हमेशा ही सस्ती रहोगी क्योंकि तुम सब रेप‍िस्ट्स की फेमिन‍िस्ट हो…तुम्हारे रिंग मास्टर कश्यप के यहां 2013 में टैक्स चोरी के आरोप में रेड पड़ी थी…सरकार की आध‍िकार‍िक रिपोर्ट सामने आ गई है, अगर तुम अब भी शर्म‍िंदा नहीं हो तो उनके ख‍िलाफ अदालत में जाओ और पूरी जानकारी लेकर आओ…कमॉन सस्ती’.

वित्त मंत्री को तापसी का जवाब

बता दें कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर आईटी रेड के संदर्भ में बिना दोनों का नाम लिए कहा था कि 2013 में भी ऐसी ही कार्रवाई हुई थी तब किसी ने यूपीए सरकार पर उंगली नहीं उठाई थी जो कि अब बनाया जा रहा है. इसपर तापसी ने ट्व‍ीट किया- ‘माननीय वित्त मंत्री के मुताबिक 2013 में मेरे यहां रेड पड़ी थी, P.S- अब इतनी सस्ती नहीं’. कंगना पहले भी तापसी संग ट्विटर पर उलझ चुकी हैं. उन्होंने तापसी को ‘सस्ती कॉपी’ कहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here