जाने-माने तमिल अभिनेता विरुत्छगाकांत का शव 24 मार्च को शव चेन्नई में एक ऑटो से बरामद हुआ है. लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे विरुत्छगाकांत के निधन से हर कोई हैरान है. बताया जा रहा है कि नींद में ही एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. हालांकि, अभी तक उनकी मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है.

बताया जा रहा है कि अभिनेता माता-पिता के निधन के बाद से परेशान थे. उनकी स्थिति और बिगड़ गई जब फिल्मों में काम मिलना भी बंद हो गया. आर्थिक तंगी की वजह से  अभिनेता को कई बार सड़क किनारे ऑटो रिक्शा में ही सोना पड़ता था. इतना ही नहीं, कई बार उन्हें मंदिरों में भी रात गुजारते हुए देखा गया था.

आर्थिक मानसिक और शारीरिक रुप से थे कमजोर

हालात इतने बदतर हो गए कि अभिनेता आर्थिक की स्थिति के साथ साथ मानसिक और शारीरिक तौर पर भी बेहद कमजोर हो गए थे. खबरों में यह भी बताया जा रहा है कि कुछ साल पहले डायरेक्टर साई धीना ने विरुत्छगाकांत की मदद करने की कोशिश की थी. उन्होंने एक मंदिर में ही एक्टर से मुलाकात की थी और उनकी हालत देखते हुए अपने घर ले आए थे.

सोशल मीडिया पर लगाई थी गुहार

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए अभिनेता को फिल्म इंडस्ट्री में काम देने की गुहार लगाई थी. लेकिन उनकी अपील के बाद भी किसी ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया और एक्टर को काम नहीं मिला.

काधल में किया था स्ट्रगलिंग एक्टर का रोल

बता दें कि विरुत्छगाकांत 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘काधल’ में देखे गये थे. फिल्म में उन्होंने एक स्ट्रगलिंग एक्टर का रोल प्ले किया था. इस फिल्म में उनका किरदार जरूर छोटा था, लेकिन उनका एक डायलॉग सभी के जेहन में बस गया था. इस फिल्म के बाद से ही एक्टर के करियर पर जैसे ब्रेक लग गया और वो काम पाने के लिए इधर-उधर भटकते रहे. ऐसे में अब जब एक्टर का निधन हो गया है, ऐसे में तमाम सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here