DESK : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. इस बात से न सिर्फ उनके परिवार और फैंस को झटका लगा है बल्कि कई सेलेब्स भी सकते में आ गए थे. टीवी
से एक्टिंग की शुरूआत करने वाले सुशांत सिंह ने अपनी मेहनत से बॉलीवुड जगह बनाई थी और कामयाबी के शिखर पर पहुंचे थे.

ऐसे में सुशांत को टीवी इंडस्ट्री के भी कई कलाकार जानते थे और उनसे उनकी अच्छी बनती थी. इन सब के बीच सुशांत की मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है. सुशांत के निधन के दो महीने गुजर जाने के बाद भी कई सारे एक्टर्स ऐसे हैं जो अभी तक इस खबर के साथ पूरी तरह से सहज नहीं हो पाए हैं.

टीवी एक्टर अंगद हसीजा ने हाल ही में बताया कि वे सुशांत की मौत के बाद सदमे में थे औऱ ये प्रोफेशन को छोड़ने का मन बना लिया था. एक दैनिक अखबार से बातचीत के दौरान अंगद ने कहा कि सुशांक का टीवी से बॉलीवुड तक का सफर काफी प्रेरणा से भरा रहा है और वे जल्द ही एक ऐसे स्टार बन गए थे जिनके बारे में हर कोई बात कर रहा था. लेकिन अचानक आई उनकी मौत की खबर ने मुझे अंदर से तोड़ दिया था और मैने इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया था.

अंगद हसीजा ने सुशांत के डिप्रेशन में होने की खबर से हैरान हो गए. उन्होंने कहा कि मुझे इस बात पर यकिन नहीं हैं.मुझे लगा कि अगर इतने टैलेंटेड परफॉर्मर को इंडस्ट्री के चलते इतना कुछ झेलना पड़ा है तो मेरी तो बॉलीवुड पहुंचने की कोई उम्मीद ही नहीं है. मैं काफी डर गया था और चिंता में था और मुझे नॉर्मल होने में थोड़ा समय लगा था. अंगद ने बताया कि सुशांत और मैं ‘जरा नचके दिखा’ रियलिटी शो के दौरान दोस्त बने थे. अवॉर्ड्स शोज के दौरान हमारी मुलाकात होती थी.इसके साथ ही अंगद और सुशांत एक ही जिम में जाते थे. जहां सुशांत एनर्जी से भरपूत दिखाई देते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here