गूगल ने भारत के लिए 2020 Year in Search जारी कर दिया है. लिस्ट में इस साल देश में किए गए टॉप सर्च से लेकर, टॉपिक्स, इवेंट्स, लोग और जगहों के बारे में जानकारी दी गई है. हालांकि, गूगल की इस लिस्ट में तमाम सर्च क्वेरी और लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत का नाम कहीं नहीं है.

इस साल कई महीनों तक सोशल मीडिया पर Sushant Singh Rajput ट्रेंड करता रहा है. गूगल के ग्लोबल डेटा के ममुताबिक दुनिया भर में कोरोना वायरस सबसे ज्यादा सर्च किया गया लेकिन इंडिया में ऐसा नहीं हो सका. भारत में कोरोना वायरस टॉप सर्च क्वेरी नहीं है, बल्कि लोगों ने IPL के बारे में ज़्यादा सर्च किया.

Loading...

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

टॉप सर्च पर आईपीएल

गूगल सर्च में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारत में टॉप सर्च क्वेरी रहा है. वहीं, टॉप ट्रेंडिंग पर्सनालिटीज में नव निर्वाचित अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और अर्नब गोस्वामी का नाम शामिल है. हालांकि, बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता 2020 की टॉप ट्रेंडिंग फ़िल्मों में नंबर-1 पर दिल बेचारा, Soorari Pottru टॉप पर रहे हैं.

कोरोना के बीच आईपीएल का क्रेज

वहीं, वेब सीरीज में इस साल भारतीय ने सबसे ज़्यादा Money Heist और 1992: The Harshad Mehta Story के बारे में सर्च किया. गूगल के मुताबिक़ इस साल लोगों ने कोरोना वायरस को लेकर काफ़ी कुछ सर्च किया है. लेकिन बावजूद इसके IPL को लेकर भी क्रेज़ रहा और ये IPL टॉप ट्रेंडिंग क्वेरी रहा है.

Get Today’s City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here