एंटरटेनमेंट डेस्कः पिछले साल बॉलीवुड ने कई स्टारों को खो दिया. उसमें से सुशांत सिंह राजपूत के निधन सबके लिए शॉकिंग था. भले ही सुशांत अब दुनिया में न हों, लेकिन उनके चाहने वाले से लेकर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे याद करती रहती है. अंकिता लोखंडे भले कुछ सालों पहले सुशांत के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर चुकी थीं, लेकिन सुशांत को अपनी यादों से आज भी जुदा नहीं कर पाई हैं.

सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रेस्ट इन पीस लिखकर एक्टर की आत्मा की शांति के लिए दुआं की, लेकिन आजतक एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड उनके तस्वीर पर रेस्ट इन पीस लिखने की हिम्मत नहीं जुटा पाई हैं. अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. इसमें इस पर खुलासा किया कि सुशांत की डेथ के वक्त उनकी तस्वीर क्यों नहीं शेयर की. एक्ट्रेस ने कहा कि जब आपका कोई अपना चला जाता है ​तो क्या आप उसकी फोटो पोस्ट करते हैं? शायद नहीं. क्योंकि आपको यकीन ही नहीं होता कि वो शख्स आपसे दूर चला गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

सुशांत को याद करती हैं अभिनेत्री

अंकिता लोखंडे ने कहा कि इसके साथ मुझमें इतनी हिम्मत नहीं कि मैं सुशांत के लिए रिप (RIP) लिखूं. क्योंकि मैं कभी ये मान ही नहीं पाईं कि वो अब नहीं है. मुझे आज भी ऐसा लगता है कि मैं उससे बातें कर सकती हूं और उसे बताना चाहती हूं कि देखो लोग तुम्हें कितना प्यार करते हैं.

ये भी पढ़ेंः सुशांत सिंह से शादी करने के लिए अंकिता लोखंडे ने बाजीराव मस्तानी, सुल्तान सहित इन फिल्मों का ठुकराया था ऑफर

Loading...
बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को फेमस टेलीविजन शो ‘पवित्र रिश्ता’ से एक अलग पहचान मिली थी. दोनों इस शो में ‘मानव’ और ‘अर्चना’ के लीड रोल में थे. यहीं दोनों के नैन लड़े और प्यार हो गया. 6 साल तक रिश्तें में रहने के बाद साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. फिर दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here