दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अक्सर अपने भाई की यादों को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. अभिनेता की बहन ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के एक गार्डेन में सेट-अप हुई सुशांत के नाम की मेमोरियल बेंच की फोटो शेयर की है. सुशांत की मेमोरीज को याद करते हुए, इन बेंचों पर एक साइनबोर्ड लगाया गया है, जिस पर लिखा है ‘सुशांत प्वाइंट’.

“सुशांत सिंह राजपूत (1986-2020) एक एक्टर, कीन अस्ट्रॉनमर, एनवायरमेंटलिस्ट और ह्यूमैनिटेरियन. एक सोल जिसने मिलियन्स को छुआ.” फोटोज को शेयर करते हुए उनकी बहन ने लिखा, “वो जिन्दा है… उसका नाम जिन्दा है… उसका ऐसेंस जिन्दा है! ऐसा इम्पैक्ट होता है एक प्योर सोल का, तुम भगवान के बच्चे हो मेरे बेबी.. तुम हमेशा जिन्दा रहोगे.

‘छिछोरे’ को मिला बेस्ट फिल्म का नैशनल अवार्ड

बता दें कि सुशांत की फिल्म ‘छिछोरे’ ने हालिया दिनों में हिंदी फिल्म कैटेगरी में बेस्ट फिल्म का नैशनल अवार्ड जीता था. उनकी इस बड़ी जीत पर सुशांत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर लिखा, “भई, मुझे पता है कि आप सब देख रहे हो, लेकिन मेरी इच्छा है कि आप इस अवार्ड को लेने के लिए यहां होते. एक भी दिन नहीं गुजरता, जब मैं आप पर गर्व महसूस नहीं करती हूं.”

ये भी पढ़ेंः सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का खुलासा, रोल के लिए प्रोड्यूसर ने रखी थी साथ सोने की शर्त

बता दें कि बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाये गए थे. फिलहाल उनके केस को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इन्वेस्टिगेट कर रही है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here