एंटरटेनमेंट डेस्कः सुशांत सिंह राजपूत और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे लंबे अरसे तक रिलेशनशिप में थे. अभिनेता के निधन के बाद भी वो उनके परिवार के साथ खड़ी नजर आई. अब अंकिता ने रिलेशनशीप को लेकर ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है. अंकिता लोखंडे ने हाल ही में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत से शादी करने के लिए कई बड़ी फिल्मों का ऑफर छोड़ दिया.

सुशांत सिंह राजपूत से शादी कर सेटल होना चाहती थीं इसलिए बाजीराव मस्तानी और बदलापुर जैसी फिल्में छोड़ दी. सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे 6 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे और साल 2016 में अलग हो गए थे. अंकिता लोखंडे ने बताया कि वो से शादी करना चाहतीं थीं इसलिए उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर, राम लीला, सुल्तान और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्में छोड़ दी.

सुशांत के साथ रहना चाहती थी अंकिता

अभिनेत्री ने बताया, ‘जब मैं सुशांत के साथ मकाऊ में शाहरुख खान सर से मिली तो उन्होंने मुझे फिल्म में बेस्ट रोल देने का वादा किया लेकिन मेरे दिमाग में काम करने का ख्याल नहीं आया. मैं बस चाहती थी कि सुशांत को अच्छा काम मिले और मैं बस उसके साथ खड़ी रहूं.’

भंसाली के प्रोजेक्ट को भी ठुकराया

अंकिता लोखंडे ने बताया कि बाजीराव मस्तानी के लिए उन्हें संजय लीला भंसाली ने भी रोल ऑफर किया लेकिन उन्होंने उनसे कहा था, ‘मुझे शादी करनी है.’ संजय लीला भंसाली ने उन्हें उस वक्त चेताया था कि बाजीराव मस्तानी को ठुकरा कर वो बाद में पछताएंगी.

पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ दोनों पर बराबर फोकस

इसके अलावा जब अंकिता को वरुण धवन की फिल्म बदलापुर में काम करने के लिए कहा गया तो उन्होंने उससे भी इंकार कर दिया. हालांकि, अंकिता को कोई पछतावा भी नहीं है. उन्होंने बताया, ‘मुझे इसका कोई पछतावा भी नहीं है. सच कहूं तो उस वक्त मेरी प्राथमिकता कुछ और थी. अब मैं लोगों से कहती हूं कि उन्हें पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों पर बराबर फोकस रखना चाहिए.’

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here