नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्ल फ्रेंड अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं. सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वो अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ फोटोज भी पोस्ट करती रहती हैं. अब अंकिता ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिस पर वो आलोचना की शिकार बन गई हैं.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

इस वीडियो पर सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स भी कमेंट कर रहे हैं. सुशांत राजपूत के फैन्स अंकिता से सवाल कर रहे हैं कि क्या वह सुशांत को भूल गई हैं. कई लोग अंकिता से सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए कह रहे हैं. दरअसल, वीडियो में अंकिता, हनी सिंह के फर्स्ट किस सॉन्ग पर लिपसिंक के साथ गजब के एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

अंकिता से नाराज फैंस

अब इस वीडियो पर सुशांत के फैन्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘अंकिता लोखंडे मतलबी लड़की है.’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘आप सुशांत सिंह राजपूत को भूल गईं?’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा, ‘सुशांत की मौत को 6 महीने हो चुके हैं, लेकिन अंकिता ने कोई पोस्ट शेयर नहीं किया.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

वीडियो पर कुछ यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में अंकिता को बायकॉट करने की बात कही हैं. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो को अब तक 60 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर ‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे अपने फैंस के लिए कई वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Get Today’s City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here