दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है. सुप्रीम कोर्ट ने FIR को सही ठहराने वाले हाईकोर्ट के फैसले को पलटने से इनकार कर दिया है. जिसमें प्रियंका सिंह ने रिया चक्रवर्ती की ओर से उनके खिलाफ मुंबई में दर्ज की गई याचिका को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी.

सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत अभिनेता की बहन प्रियंका सिंह और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था. इस मामले की सुनवाई 15 फरवरी को बॉम्बे हाईकोर्ट में हुई थी. सुनवाई के बाद कोर्ट ने मीतू सिंह पर दर्ज एफआईआर को रद्द कर दिया था. लेकिन प्रियंका सिंह के खिलाफ दायर एफआईआर रद्द नहीं की गई थी. प्रियंका सिंह ने बॉम्बे हाई कोर्ट के इसी फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी.

रिया ने दर्ज करवाई थी शिकायत

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार और अन्य पर फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन का आरोप लगाया था. शिकायत में कहा गया था कि ये ही लोग सुशांत सिंह राजपूत का फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने के पीछे थे.

रिया चक्रवर्ती की तरफ से यह एफआईआर पिछले साल 7 सितंबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में लिखवाई गई थी. बता दें कि बीते साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे. इस मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया गया था.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here